रायपुर

Knife Attack in Raipur News: रायपुर में चाकूबाजी गंभीर घायल युवक, नाबालिग हमलावर लापता

Knife Attack in Raipur News: रायपुर में चाकूबाजी का नया मामला: मठपुरैना में नाबालिग ने युवक को चाकू से गंभीर रूप से घायल किया, अस्पताल में भर्ती।

Knife Attack in Raipur News: राजधानी रायपुर में चाकूबाजी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. ताजा घटना टिकरापारा थाना क्षेत्र के मठपुरैना इलाके में सामने आई, जहां एक नाबालिग ने आशु यादव नाम के युवक पर चाकू से हमला कर दिया. इस हमले में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मठपुरैना में चाकू हमला (Knife Attack in Raipur News)

रायपुर के मठपुरैना इलाके में रविवार को एक नाबालिग से चाकूबाजी की घटना को अंजाम दिया गया. आरोपियों ने आशू यादव पर चाकू से हमला कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल युवक को तुरंत नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

हमले के बाद नाबालिग आरोपी मौके से फरार हो गया है. पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस ने फरार आरोपियों के बारे में जानकारी जुटाने के लिए कई जगहों पर छापेमारी की है और सुराग तलाश रही है.

मामले की जांच:

टिकरापारा थाना पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और घटना के संबंध में स्थानीय लोगों से पूछताछ की जा रही है. पुलिस का कहना है कि आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Related Articles

Back to top button